ईसी अफसरों ने राहुल के हेलिकॉप्टर की जांच की, तमिलनाडु के नीलगिरि में फ्लाइंग स्क्वाड पहुंची, छानबीन के बाद केरल रवाना हुए राहुल

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

तिरुवनंतपुरम। इलेक्शन कमीशन के अधिकारियों ने सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हेलिकॉप्टर की जांच की तमिलनाडु के नीलगिरि में फ्लाइंग सफ्रॉड के अधिकारियों ने यह छानबीन की। इस छानबीन के बारे में और डिटेल अभी सामने नहीं आई है। राहुल ने यहां नीलगिरि कॉलेज में आट्र्स और साइंस के स्टूडेंट्स और चाय बागान के वर्कर्स से मुलाकात की। तमिलनाडु के बाद राहुल गांधी केरल के वायनाड पहुंचे। यहां उन्होंने रोड शो किया। रोड शो के दौरान उन्होंने कहा कि वायनाड के लोग हर बार मुझे जो प्यार और अपनापन देते हैं, उसके लिए में उनका शुक्रगुजार हूं। वायनाड का हर एक शख्स मेरा परिवार है। राहुल ने कहा कि कई बार एक परिवार में भाई-बहनों के बीच कई मामलों में राप अलग होती है, लेकिन इसका ये मतलब नहीं होता है कि वे एक-दूसरे से प्यार नहीं करते, एक-दूसरे का सम्मान या परवाह नहीं करते। राजनीति का पहला कदम है एक-दूसरे का सम्मान करना।

पीएम कहते हैं कि एक देश, एक भाषा, एक नेता होना चाहिए। वे हमारे देश को समझते ही नहीं है। भाषा कोई ऐसी चीज नहीं है, जिसे आप उपर से थोप सकते हैं। ये तो हर इंसान के दिल से निकलती है। ये आपको आपको सभ्यता से जोड़ती है।

Leave a Comment